कांग्रेस द्वारा निकाली गई आज बैलगाड़ी यात्रा ,बढ़ते पेट्रोल डीजल दाम को लेकर किया प्रदर्शन गैस टंकी को चूड़ियां पहनाकर तहसीलदार को भेंट की गई ।

कांग्रेस द्वारा आज प्रदेश भर में बढ़ते पेट्रोल डीजल भाव एवं रसोई गैस के भाव का मूल्य बढ़ने के कारण प्रदेश कांग्रेस ने आज धरना प्रदर्शन दिया और साथ ही तहसीलदार को चूड़ियां भी भेट की गई ।



आज महिला कांग्रेस द्वारा मंदसौर के गांधी चौराहे पर प्रदर्शन किया गया जिसमें कई कांग्रेस महिलाओं ने इस प्रदर्शन में भाग लिया । जिसमें प्रदर्शन के दौरान गांधी चौराहे से कोतवाली थाना तक बैलगाड़ी यात्रा निकाली गई । जिसमें रसोई गैस चूल्हे के साथ उसे माला पहनाई गई  । इस दौरान कांग्रेस नेत्री रफत पयामी ने 2014 मैं मोदी सरकार द्वारा दिए गए लोकसभा चुनाव के दौरान महंगाई को लेकर एक बयान को याद दिलाया और कहा कि  उस समय बीजेपी ने एक नारा दिया था कि ' बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार ' लेकिन आज वही मोदी सरकार बढ़ते हुए पेट्रोल डीजल एवं गैस सिलेंडर के दामों पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है । महिला कांग्रेस सदस्यों ने एक आवाज बुलंद करते हुए बढ़ते हुए दामों का मजदूरों पर बढ़ रहे भार का विरोध किया है । 

कांग्रेस ने प्रदर्शन करते हुए अभी होने वाले चुनाव में कांग्रेस पर भरोसा जताने की बात कही है महिला कांग्रेस द्वारा कोतवाली थाने में ज्ञापन देकर चूड़ियां भी भेट की गई है । 



रफत पयामी कांग्रेस नेत्री ने मीडिया से कहा 


उन्होंने कहा कि उस समय जब पेट्रोल डीजल के भाव ₹1 भी बढ़ता था का राजनाथ सिंह जी, स्मृति ईरानी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आते थे वह चूड़ियां भेंट करते थे । हमने आज उन्हें वही दिन याद दिलाए हैं कि आपने हमारे उस समय बढ़ती हुई महंगाई के कारण चूड़िया दी गई थी तो हमारे द्वारा भी इसकी पूर्णव्रती की गई है ।




टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है