किसान की अफीम की खड़ी फसल पर रात्रि के समय अज्ञात लोगों ने किया रासायनिक छिड़काव कई किसानों की फसल हुई खराब ।

 



यह मामला राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी तहसील के गांव खेरमालिया का है जहां कुछ अज्ञात लोगों ने गांव के कई  किसानों की अफीम की खड़ी फसल मे रात्रि के समय रासायनिक छिड़काव  कर दिया  जिससे सारी फसल खराब  हो गई । जिससे किसानों में नाराजगी देखने को मिल रही है साथ ही बुधवार के दिन चित्तौड़ लोकसभा सांसद माननीय सीपी जोशी गांव  में निरीक्षण करने पहुंचे एवं किसानों की खराब हुई फसल का जायजा लिया और वहां पर जिला पुलिस अधिकारी से दूरभाष के माध्यम से बात कर तुरंत आरोपियों को पकड़ने की बात कही है साथ ही कठोर से कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं सांसद सीपी जोशी ने जिला पदाधिकारी वीके सिंह को मौकाई वारदात पर बुलाया और किसानों की खराब हुई फसल का जायजा लिया । 

पुलिस द्वारा कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए ताकि कोई भविष्य में  किसानों की फसल बर्बाद करने से पहले सोचे , आरोपियों को पकड़कर कर उन्हें कड़ी सजा देने की मांग की है। क्योंकि ऐसी हरकत करने से पहले सोचें कि किसानों की फसल बर्बाद हो रही है। 
साथ ही सांसद ने किसानों को आश्वासन दिलाया कि आपको पूरा न्याय दिलाया जाएगा और आपको किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होने देंगे ।

सांसद सीपी जोशी के साथ पूर्व भाजपा मंत्री श्री चंद कृपलानी , पूर्व विधायक अशोक नवलखा, चित्तौड़गढ़ जिला महामंत्री सोहनलाल आंजना, जिला मंत्री शांतिलाल मेनारिया, छोटी सादड़ी नगर अध्यक्ष रामचंद्र माली, छोटी सादड़ी पूर्व मंडल अध्यक्ष कैलाश गुर्जर एवं सरपंच किशोर मीणा के साथ कई प्रतिनिधि उपस्थित थे । जिससे किसानों की नष्ट हुई फसल का जायजा लिया और आश्वासन दिलाया कि आपको जल्द से जल्द न्याय दिलाया जाएगाा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है