मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में दबंगों ने रोकी बारात, दूल्हे को जबरदस्ती घोड़े से उतारा गया।

Mandsaur Today breaking News

आपको बता दें कि यह मामला मंदसौर जिले का हे जहां अचानक से कुछ दबंग लोग वहां आ गए और चलती हुई बिंदोरी को रोक लिया और अचानक से गुंडागर्दी करना शुरू हो गए। 


    यह मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ गांव का है जहां एक बारात की बिंदोली निकल रही थी जिसमें से अचानक कुछ लोग वहां आ गए हो गुंडागर्दी करने लगे, और दूल्हे को घोड़ी से नीचे उतार दिया और बारातियों में अफरा तफरी मच गई। जिसको आकर पुलिस ने बचाव करना पड़ा और दोनों को रोका गया। आज के युग में भारत जहां ऊंचाइयां छूता जा रहा है वहीं दूसरी ओर समाज में कुछ लोग कोरूतियां पैदा करते हैं  ।

    बारातियों के अनुसार कुछ दबंग लोगों ने दलित की बारात रोक दी और दूल्हे को घोड़ी से नीचे उतार दिया जिससे कि दोनों अफरा तफरी मच गई वह दोनों तरफ झगड़ा शुरू हो गया ,जिससे पुलिस ने बीच-बचाव करना  पड़ा और इस मामले को शांत कराया । फिलहाल पुलिस को किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई हैं ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान