मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में दबंगों ने रोकी बारात, दूल्हे को जबरदस्ती घोड़े से उतारा गया।

Mandsaur Today breaking News

आपको बता दें कि यह मामला मंदसौर जिले का हे जहां अचानक से कुछ दबंग लोग वहां आ गए और चलती हुई बिंदोरी को रोक लिया और अचानक से गुंडागर्दी करना शुरू हो गए। 


    यह मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ गांव का है जहां एक बारात की बिंदोली निकल रही थी जिसमें से अचानक कुछ लोग वहां आ गए हो गुंडागर्दी करने लगे, और दूल्हे को घोड़ी से नीचे उतार दिया और बारातियों में अफरा तफरी मच गई। जिसको आकर पुलिस ने बचाव करना पड़ा और दोनों को रोका गया। आज के युग में भारत जहां ऊंचाइयां छूता जा रहा है वहीं दूसरी ओर समाज में कुछ लोग कोरूतियां पैदा करते हैं  ।

    बारातियों के अनुसार कुछ दबंग लोगों ने दलित की बारात रोक दी और दूल्हे को घोड़ी से नीचे उतार दिया जिससे कि दोनों अफरा तफरी मच गई वह दोनों तरफ झगड़ा शुरू हो गया ,जिससे पुलिस ने बीच-बचाव करना  पड़ा और इस मामले को शांत कराया । फिलहाल पुलिस को किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई हैं ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है
 WhatsApp पर खतरा: गूगल पर पब्लिक हो चुकी है ढेरो सारी ग्रुप चैट लिंक, कोई भी इसमें जुड़ सकता है, व्हाट्सएप प्रोफाइल पर भी है खतरा