ममता बनर्जी के गढ़ में अमित शाह की हुंकार, अमित शाह ने कहा आगामी चुनाव तक अकेली रह जाएगी ममता ।

 



बीजेपी के नेता एवं गृह मंत्री अमित शाह 2 दिन के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं वहां वह आगामी चुनाव को लेकर पहले से ही तैयारियों में लगे हुए हैं इससे पहले उन्होंने 1 महीने पहले भी पश्चिम बंगाल का 2 दिन का दौरा किया था ।  शनिवार के दिन उन्होंने मिदनापुर की रैली को संबोधित किया । 

उसी दौरान रैली में टीएमसी सांसद सुनील मंडल और साथ ही टीएमसी के 6 , सिपीएम के 2 एवं कांग्रेस का 1  के विधायक बीजेपी में शामिल हुए । बताया जा रहा है कि यह पहले  ही टीएमसी से इनमें पहले से ही नाराजगी चल रही थी जिससे कि शुभेंदु अधिकारि ने बीजेपी का हाथ थाम लिया ।


अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा


उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के कुछ नेताओं का कहना है कि उनकी सरकार को कोई नहीं हरा सकता तभी उन्होंने  पिछली बात को याद दिलाते हुए कहा कि पहले भी उनका कहना था कि सांसद चुनाव के दौरान बीजेपी एक भी सीट हासिल नहीं कर पाएगी । बीजेपी के दिलीप घोष की अध्यक्षता एवं माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हमने 18 सीटों पर विजय प्राप्त की थी ।

साथ ही अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वह मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे लेकिन अब क्या हुआ ममता दीदी की सरकार ने तो इस नारे को तुष्टिकरण एवं भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया ।साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार बीजेपी 200 प्लस सीटों से विजय होगी ।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की शुभेंदु अधिकारि ने


टीएमसी से 27 नवंबर के दिन इस्तीफा देने वाले शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी में शामिल होने के पश्चात वहां पर रैली को संबोधित करते हुए माननीय नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की आन ,बान और शान है शुभेंदु अधिकारि कि पश्चिम बंगाल में लगभग 20 से 25 विधायक सीटों पर पकड़ मानी जाती रही है ।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान