रदरफोर्ड (PSL) मैं मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहन कर खेलते दिखाई दिए, सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रॉल।

 इस बार के आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस के मेंबर रहे वेस्टइंडीज के बैट्समैन शेरफेन रदरफोर्ड को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।(PSL) पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान शेरफेन रदरफोर्ड कराची किंग की तरफ से क्वालीफायर् 1 मैच खेल रहे थे और उसमें वह मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहने हुए थे। यह तमाशा देख लोगों ने पीएसएल का जमकर मजाक उड़ाया।

पाकिस्तान लीग मैं पहने मुंबई इंडियंस के ब्लाउज और किट

(PSL) मैं हिस्सा लेने से पहले रदरफोर्ड ने आईपीएल में भी हिस्सा लिया था जिसमें वह मुंबई इंडियंस की टीम में थे। जब वहां पीएसएल के लिए कराची एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस की किट में दिखाई दिए। कोरोना की वजह से पीएसएल के प्ले आप के मुकाबले कराची में कराए जा रहे हैं। पीएसएल का पहला क्वालीफायर मुकाबला कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेला गया जिसमें कराची किंग्स की तरफ से उतरे रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस के ग्लब्स पहने दिखाई दिए जिस पर लोगों की नजरें फटाफट चली गई। और लोगों ने कराची किंग्स भी जमकर मजाक उड़ाई।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
खराब मौसम से अफीम फसल खराब, फसल को नष्ट नहीं करें ताकि पोस्ता ले सके सभी किसान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान
मंदसौर पशुपतिनाथ मंदिर में 16 फरवरी ( बसंत पंचमी) के दिन लगने जा रहा है विश्व का सबसे बड़ा घंटा । आइए जानते हैं इस घंटे की क्या है विशेषताएं ।