Neemuch/कोविड-19 स्वास्थ्य संगठन ने कर्मचारियों को स्थाई करने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन


कोविड-19 स्वास्थ्य संगठन जिला नीमच द्वारा कोरोना महामारी के अंतर्गत कार्यरत सभी कर्मचारियों को स्थाई करने की मांग और कोविड-19  योद्धा कल्याण योजना को विक्रम वीर योद्धा कल्याण योजना में शामिल किए जाने की मांग को लेकर मंगलवार को जिला नीमच में स्वास्थ्य संगठन ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया गया कि कोविड-19 महामारी के कारण परिस्थितियों और कार्य सुविधा की दृष्टि से स्वास्थ्य मिशन भोपाल द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों का अनुबंध खत्म कर उन्हें स्थाई घोषित कर दिया जाए। मध्यप्रदेश शासन द्वारा जो कर्मवीर कल्याण योजना की शुरुआत की गई थी तभी स्वास्थ्य कर्मियों की जो कोविड-19 रोकथाम और नियंत्रण में कार्यरत है उन सभी का 50 लाख का बीमा लागू किया जाए। स्वास्थ्य संगठन ने ज्ञापन सौंपकर मांगे पूरी नहीं होने पर चेतावनी दी है कि अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो प्रदेश के सभी कोरोना वॉरियर्स 10 दिवस पहले सामूहिक अवकाश पर चले जाएंगे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान
खराब मौसम से अफीम फसल खराब, फसल को नष्ट नहीं करें ताकि पोस्ता ले सके सभी किसान
मंदसौर पशुपतिनाथ मंदिर में 16 फरवरी ( बसंत पंचमी) के दिन लगने जा रहा है विश्व का सबसे बड़ा घंटा । आइए जानते हैं इस घंटे की क्या है विशेषताएं ।