मंदसौर पुलिस की एक अनोखी पहल आई सामने भारतमाता चौराहे पर किए गए मास्क वितरण ।

Mandsaur News Today

मंदसौर पुलिस द्वारा आज बीती रात में बिना मार्क्स लगाए  लोगों को मास्क वितरित किए गए और उन्हें सुझाव दिया गया कि कोई भी बिना मास्क के घर से बाहर ना निकले और हाथों को बार-बार सैनिटाइजर करते रहैं ।

    मंदसौर यातायात पुलिस बी एस रावत जी का कहना है कि कोरोना वायरस बढ़ता जा रहा है और लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं इसी तरह पुलिस द्वारा जागरूकता अभियान चलाया गया और जगह-जगह मास्क वितरित किए गए और लोगों को समझाया गया कि वह बिना किसी वजह के घर से बाहर ना निकले कोई जरूरी कार्य  हो तभी घर से बाहर निकले । सावधानी बरतें और किसी वस्तु को छूने से बचें और हाथों को बार-बार सेनीटाइजर करें । भारत सरकार द्वारा कोरोना वायरस के बचाव के उपयोग को बताया गया और उन्हें सलाह दी गई कि नियमों का पालन करें और भारत सरकार का कोरोना वायरस से बचाव में सहयोग करें।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
खराब मौसम से अफीम फसल खराब, फसल को नष्ट नहीं करें ताकि पोस्ता ले सके सभी किसान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान
मंदसौर पशुपतिनाथ मंदिर में 16 फरवरी ( बसंत पंचमी) के दिन लगने जा रहा है विश्व का सबसे बड़ा घंटा । आइए जानते हैं इस घंटे की क्या है विशेषताएं ।