नई अफीम नीति से नाराज किसान कई जगहों पर देंगे धरना प्रदर्शन मुख्यमंत्री को सौंपेंगे ज्ञापन

अफीम किसान निधि को लेकर कई समस्याएं है किसानों को


  • mandsaur off Afim license list

  • पिछले कुछ दिनों पहले सरकार ने नई अफीम नीति की घोषणा कर दी है जिसको लेकर किसानों में नाराजगी देखने को मिल रही है किसानों द्वारा अफीम बिल में संशोधन करने की मांग लगातार उठाई जा रही है जिसको लेकर किसान एक बड़ा धरना प्रदर्शन लेने जा रहे हैं।



किसानों द्वारा 17 नवंबर को मल्हारगढ़ तहसील में दिया जाएगा धरना प्रदर्शन


बता दें कि किसानों में नाराजगी के बीच आज 17 नवंबर को 1 दिन के लिए मल्हारगढ़ तहसील में अफीम बिल के विरोध में धरना प्रदर्शन दिया जाएगा जिसको लेकर कलेक्टर , मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जाएगा और अफीम बिल में संशोधन करने की मांग की जाएगी यह धरना प्रदर्शन  जिला तहसील समेत  दिल्ली मुख्यालय के जंतर मंतर पर किया जाएगा ।


दिल्ली के जंतर मंतर में भी अफीम किसानों द्वारा प्रर्दशन किया जाएगा ।


किसानों द्वारा 19 नवंबर को दिल्ली के जंतर मंतर में सरकार से परमिशन लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा अफीम बिल में संशोधन की मांग तेज की जाएगी यह ज्ञापन सरकार की कैबिनेट मंत्रालय को दिया जाएगा और किसानों में नाराजगी को लेकर संशोधन करने की मांग की जाएगी जिससे की किसानों को अफीम नीति में लाभ मिल सके । 


राजस्थान के चित्तौड़ में भी सौंपा जाएगा ज्ञापन


दिल्ली के जंतर मंतर में प्रदर्शन करने के बाद किसानों द्वारा 24 नवंबर को चित्तौड़गढ़ के जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा उन्हें भी इस बिल में संशोधन कर  किसानों की मांग को पूरा करने की मांग की जाएगी ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां