कंगना रनौत की बड़ी जीत , बाॅम्बे हाईकोर्ट ने कहां बीएमसी करे नुकसान की भरपाई ।

 


बीते कुछ महीनों पहले बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध बताते हुए कहा था कि उन्होंने अवैध जगह पर अपना ऑफिस बना रखा है जिसकी कार्यवाही करते हुए बीएमसी अपने उनके ऑफिस को तोड़ दिया था जिस की चुनौती कंगना ने हाई कोर्ट में दी थी।


आज सुनाया बाॅम्बे हाई कोर्ट ने अपना फैसला


बाॅम्बे हाईकोर्ट ने आज फैसला सुनाते हुए कहा कि बीएमसी ने जो कार्रवाई की है वह एक तरफा है कोर्ट ने कहा कि बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई गलत रवयै की गई है । जिससे कि बीएमसी को ऑफिस में नुकसान का हर्जाना देना होगा। हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस का निरीक्षण करने को कहा है एवं हुए नुकसान का आकलन 2021 तक  अपनी रिपोर्ट देनी होगी ।


कोर्ट ने कहा बीएमसी ने यह कार्रवाई एक तरफा की।


बीएमसी ने यह कार्रवाई एकतरफा की है और यह कार्रवाई एक्टर के ट्विटर और बयानों को निशाना बनाते हुए बीएमसी ने यह कार्रवाई गलत तरीके से की है ।


आपको बता दें कि बीएमसी ने यह कार्रवाई 9 सितंबर को उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की गई थी जिसका विरोध करते हुए कंगना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था । जो आज सुप्रीम कोर्ट ने अपना अहम फैसला सुनाया ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है
 WhatsApp पर खतरा: गूगल पर पब्लिक हो चुकी है ढेरो सारी ग्रुप चैट लिंक, कोई भी इसमें जुड़ सकता है, व्हाट्सएप प्रोफाइल पर भी है खतरा