जानिए क्या फिर से मध्य प्रदेश में लोक डाउन लग सकता है क्या कहा शिवराज सरकार ने

 


जैसा कि आप जानते हैं कि कोरोना के मामले निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं जिसको लेकर मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार एक्शन में है बढ़ते मामलों के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समीक्षा बैठक में कहा है कि मध्यप्रदेश में लॉकडाउन की जरूरत तो नहीं है लेकिन लोगों को इसके बचाव के लिए सतर्कता की जरूरत है इसके लिए प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने बैठक में कहा  कि स्कूल और कॉलेज अभी बंद ही रहेंगे। थिएटर के लिए जो गाइडलाइन पूर्व में जारी की गई थी वह अभी भी जारी रहेगी। इसके मुताबिक वहां 50 प्रतिशत क्षमता वाले लोगों के साथ ही संचालन होगा। जहां पांच प्रतिशत से अधिक जनसंख्या वाले पॉजिटिव केस है, वहां रात 10 से सुबह 6 बजे तक का कर्फ्यू रहेगा। 

शिवराज सरकार ने कहा कि हमने अभी तक लोग डाउन लगाने के विषय में कोई प्रस्ताव जारी नहीं किया है और हम नहीं इस पर विचार करेंगे जो भी फैसला होगा वह जनता के हित में होगा जहां पर अधिक संख्या में एक्टिव के से वहां पर थोड़ी पाबंदी लगाई जा सकती है

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
किसानों के कर्ज में माफ होंगे सहकारी बैंक से लिए गए 550 करोड़ रुपए की ब्याज राशि ,शिवराज कैबिनेट ने मंगलवार के दिन लिया गया हम फैसला ।
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
 अगर आप गुप्ता चौराहे पर कचौरी-समोसा खाने जा रहे हैं तो हो जाए सावधान, आपका वाहन अस्त-व्यस्त खड़ा मिला तो कट जाएगा चालान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान