आखिर वह दिन आ ही गया जिसको लेकर मध्य प्रदेश की जनता को इंतजार था किसकी होगी सरकार ।

 सुवासरा उपचुनाव मंदसौर मध्य प्रदेश



 मध्य प्रदेश में आगामी चुनाव प्रसार का दौर खत्म हो गया है और उसको लेकर कल 3 तारीख को चुनाव होना है जिसका मध्य प्रदेश की जनता को इंतजार था देखना यह है कि किसकी सरकार होगी क्या कमलनाथ जी फिर से लौट कर आएंगे या फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद से माननीय शिवराज सिंह चौहान ही होंगे प्रदेश के मुख्यमंत्री वह तो कल मध्य प्रदेश की जनता तय करेगी।

       आज मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प और निर्वाचन  अधिकारियों ने पीठासीन अधिकारियों को शुभकामनाएं के साथ विदा किया उचित सुविधा के साथ मतदान केंद्रों पर मतदान दलों को वाहनों के माध्यम से रवाना कर दिया है

       कलेक्टर ने कहा कि मतदान प्रारंभ होने से ठीक पहले मशीनों को तैयार कर ले और उन्होंने कहा कि हर चुनाव एक नया चुनाव होता है मार्क पोल के समय डाले गए फोटो को ईवीएम मशीन से क्लियर करना सुनिश्चित करें और कहां की किसी भी तरह का संदेह होने पर सेक्टर अधिकारी या सहायक अधिकारी से संपर्क करें। 

       और कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारियों ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि निडर एवं सुनिश्चित होकर मतदान करें , शत प्रतिशत मतदान के लिए सहयोग करें एवं मतदाता अपना पहचान पत्र साथ अवश्य लेकर आए।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान
खराब मौसम से अफीम फसल खराब, फसल को नष्ट नहीं करें ताकि पोस्ता ले सके सभी किसान
मंदसौर पशुपतिनाथ मंदिर में 16 फरवरी ( बसंत पंचमी) के दिन लगने जा रहा है विश्व का सबसे बड़ा घंटा । आइए जानते हैं इस घंटे की क्या है विशेषताएं ।