रेलवे की चपेट में आने से बी फार्मा के छात्र की मौत, रेलवे ट्रैक पर ले रहा था सेल्फी

Bhopal breaking News

एक 18 साल के छात्र के अनोखे शौक ने उसकी जान ही ले ली। एक 18 साल का छात्र जो रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेने गया था तभी अचानक ट्रेन आई और ट्रेन की चपेट में आने से युवक की जान चली गई।छात्र बी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था और घर से भोपाल पढ़ाई करने के लिए 15 दिन पहले ही आया था और रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेने के चक्कर में उसने अपनी जान गवा दी।

छात्र को एडवेंचर फोटोग्राफी करने का शौक था

जिस 18 साल के छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है उस छात्र का नेचर फोटोग्राफी मैं बहुत शौक था और वही शौक छात्र पर भारी पड़ गया। छात्र अपने मित्रों के साथ एडवेंचर फोटोग्राफी पर गया था उसी दौरान जब वह सेल्फी लेने ट्रैक पर खड़ा हुआ तो अचानक ट्रेन आ गई सभी अपने जाने के लिए लेकिनबी फार्मा के छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहां पर मौके पर पुलिस पहुंची और उसके शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


क्या ट्रेन के आने का समय गलत था

अब सवाल यह खड़ा होता है कि जिस ट्रेन से छात्र की मौत हुई है वहां ट्रेन समय से पहले या बाद में आई होगी? छात्रा अपने दोस्तों के साथ रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहा था लेकिन उन्हें ट्रेनों के आने-जाने का पता नहीं था क्योंकि वह 15 दिन पहले ही घर से भोपाल आया था। यार घटना शाहपुरा थाना क्षेत्र के बावडिया कला के रेलवे ट्रैक की है। घटना के बाद पुलिस वहां पहुंची और पुलिस ने पूरे घटना के केस को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक छात्र का पता उत्तर प्रदेश के बदायूं क्षेत्र का बताया जा रहा है जिसका नाम आरिब हैं। 15 दिन पहले बी फार्मा में एडमिशन लिया था उसने और आज दुनिया से चला गया सिर्फ एक गलती के कारण। दो बहनों में इकलौता भाई था मृतक।जैसे ही उसके परिवार को घटना की खबर लिगी पूरा परिवार रो-रोकर बेहाल हो गया। उसकी बहनें अभी भी कह रही है उसकी मेरा भाई इस दुनिया से नहीं जा सकता।पुलिस ने वह कैमरा भी जप्त किया है जिससे मामले की जांच करने में उन्हें काफी मदद मिलेगी।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है