उज्जैन के केंद्रीय जेल में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन संपन्न।

 Ujjain Today News

उज्जैन केंद्रीय जेल  में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन संपन्न ‌। उज्जैन केंद्रीय जेल सुप्रिडेंट श्रीमती अलका सोनकर के निर्देश पर स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया इस शिविर में डॉ सोनाली डॉक्टर संदीप शर्मा सहित कई डॉक्टरों की टीम केंद्रीय जेल भैरवगढ़ पहुंची और संपूर्ण स्टाफ सहित कई बंदियों का स्वास्थ्य निरीक्षण गया केंद्रीय जेल के जेलर संतोष कुमार लड़िया उप जेलर सुरेश गोयल मनोज जयसवाल सुश्री उज्वाला वाघमारे आरक्षक रवि सिकरवार सहित कई कैदियों ने इस शिविर का लाभ लिया।


उज्जैन जेल सुप्रिडेंट श्रीमती अलका सोनकर ने बताया कि जेल में बंदियों का स्वास्थ्य का ध्यान में रखते हुए शिविर का आयोजन किया जाता है। जिससे जेल पुलिसकर्मी के अलावा बंदियों का स्वास्थ्य का भी ध्यान रखा जाता है जब शिविर का आयोजन प्रारंभ हुआ और समापन तक कोरोनावायरस महामारी के चलते सभी ने सोशल डिस्टेंस का पालन किया और चेहरे पर मास्क लगाकर जांच कराई।

कोरोना महामारी के चलते भी यह कार्यक्रम सभी निर्देशों के अनुसार और नियमों के पालन के साथ संपन्न हुआ‌।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है