उज्जैन के केंद्रीय जेल में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन संपन्न।

 Ujjain Today News

उज्जैन केंद्रीय जेल  में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन संपन्न ‌। उज्जैन केंद्रीय जेल सुप्रिडेंट श्रीमती अलका सोनकर के निर्देश पर स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया इस शिविर में डॉ सोनाली डॉक्टर संदीप शर्मा सहित कई डॉक्टरों की टीम केंद्रीय जेल भैरवगढ़ पहुंची और संपूर्ण स्टाफ सहित कई बंदियों का स्वास्थ्य निरीक्षण गया केंद्रीय जेल के जेलर संतोष कुमार लड़िया उप जेलर सुरेश गोयल मनोज जयसवाल सुश्री उज्वाला वाघमारे आरक्षक रवि सिकरवार सहित कई कैदियों ने इस शिविर का लाभ लिया।


उज्जैन जेल सुप्रिडेंट श्रीमती अलका सोनकर ने बताया कि जेल में बंदियों का स्वास्थ्य का ध्यान में रखते हुए शिविर का आयोजन किया जाता है। जिससे जेल पुलिसकर्मी के अलावा बंदियों का स्वास्थ्य का भी ध्यान रखा जाता है जब शिविर का आयोजन प्रारंभ हुआ और समापन तक कोरोनावायरस महामारी के चलते सभी ने सोशल डिस्टेंस का पालन किया और चेहरे पर मास्क लगाकर जांच कराई।

कोरोना महामारी के चलते भी यह कार्यक्रम सभी निर्देशों के अनुसार और नियमों के पालन के साथ संपन्न हुआ‌।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।