मध्यप्रदेश में फिर लौट आया कोरोना का संकट सरकार ले सकती है कोई कठोर फैसला ‌।

Mp corona news 


आपको बता दें कि लगभग बीते कुछ दिनों में कोरोना  के केस बढ़ते जा रहे हैं और इसको लेकर राज्य सरकारें भी सख्त हो रही है । कहीं जगह लोग डाउन लगाया जा रहा है तो कहीं जगह नाइट कंफ्यू लगाया जा रहा है ।


जानकारी के अनुसार कुछ दिनों में मंगलवार के दिन कोरोना से लगभग 17,66 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं । जिससे कि प्रदेश में अब कोरोना मरीजो की कुल संख्या 1,96,511 हो गई है । साथ ही कुल मतृको की संख्या 3,183 हो गई है साथ ही मंगलवार के दिन कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 24 घंटे में 11 व्यक्तियों की जान गई है । स्वास्थ्य अधिकारियों ने जांच की पुष्टि की है।


मध्यप्रदेश में अधिकतर कोरोना वायरस के मामले इंदौर, ग्वालियर, भोपाल ,जबलपुर ,बेतूल ,देवास ,भिंड और , सागर आदि जिलों में देखने को मिल रहे हैं। साथ ही स्वास्थ्य अधिकारियों ने पुष्टि की है कि राज्य में अधिकतम बनने वाले मरीजों की संख्या प्रथम इंदौर , दूसरे स्थान पर भोपाल और तीसरे स्थान पर जबलपुर में देखी गई है ।


मध्यप्रदेश में ठीक हुए कोरोना मरीजों की संख्या1,80,349 एवं 12,979 मरीजों का अभी भी इलाज जारी है जिनके स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Popular Posts

मध्यप्रदेश न्यूज़: गुराडिया देदा में हुई रहस्यमय मौत, 2 फिट पानी के टैंक में गिरकर हुई उत्तरप्रदेश के 19 साल के युवक की मौत
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में एक साथ तीन लड़कियां तालाब में डूबी, मरने वाली में दो सगी बहनों और एक अन्य लड़की शामिल है
मध्यप्रदेश न्यूज़: बलि देने तलवार निकाली, सामने बैठे व्यक्ति को लगी; मौत, मन्नत पूरी होने पर आगर मालवा से आया था परिवार
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, पूरा घर जलकर हुआ राख, 1 लाख 20 हजार रुपए की नकदी भी जली
मध्यप्रदेश न्यूज़: मंदसौर में साइंस की छात्रा ने की आत्महत्या, Physics में सप्लीमेंट्री आने के बाद छात्रा डिप्रेशन में थी