मध्यप्रदेश में फिर लौट आया कोरोना का संकट सरकार ले सकती है कोई कठोर फैसला ‌।

Mp corona news 


आपको बता दें कि लगभग बीते कुछ दिनों में कोरोना  के केस बढ़ते जा रहे हैं और इसको लेकर राज्य सरकारें भी सख्त हो रही है । कहीं जगह लोग डाउन लगाया जा रहा है तो कहीं जगह नाइट कंफ्यू लगाया जा रहा है ।


जानकारी के अनुसार कुछ दिनों में मंगलवार के दिन कोरोना से लगभग 17,66 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं । जिससे कि प्रदेश में अब कोरोना मरीजो की कुल संख्या 1,96,511 हो गई है । साथ ही कुल मतृको की संख्या 3,183 हो गई है साथ ही मंगलवार के दिन कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 24 घंटे में 11 व्यक्तियों की जान गई है । स्वास्थ्य अधिकारियों ने जांच की पुष्टि की है।


मध्यप्रदेश में अधिकतर कोरोना वायरस के मामले इंदौर, ग्वालियर, भोपाल ,जबलपुर ,बेतूल ,देवास ,भिंड और , सागर आदि जिलों में देखने को मिल रहे हैं। साथ ही स्वास्थ्य अधिकारियों ने पुष्टि की है कि राज्य में अधिकतम बनने वाले मरीजों की संख्या प्रथम इंदौर , दूसरे स्थान पर भोपाल और तीसरे स्थान पर जबलपुर में देखी गई है ।


मध्यप्रदेश में ठीक हुए कोरोना मरीजों की संख्या1,80,349 एवं 12,979 मरीजों का अभी भी इलाज जारी है जिनके स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान