मध्यप्रदेश में फिर लौट आया कोरोना का संकट सरकार ले सकती है कोई कठोर फैसला ‌।

Mp corona news 


आपको बता दें कि लगभग बीते कुछ दिनों में कोरोना  के केस बढ़ते जा रहे हैं और इसको लेकर राज्य सरकारें भी सख्त हो रही है । कहीं जगह लोग डाउन लगाया जा रहा है तो कहीं जगह नाइट कंफ्यू लगाया जा रहा है ।


जानकारी के अनुसार कुछ दिनों में मंगलवार के दिन कोरोना से लगभग 17,66 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं । जिससे कि प्रदेश में अब कोरोना मरीजो की कुल संख्या 1,96,511 हो गई है । साथ ही कुल मतृको की संख्या 3,183 हो गई है साथ ही मंगलवार के दिन कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 24 घंटे में 11 व्यक्तियों की जान गई है । स्वास्थ्य अधिकारियों ने जांच की पुष्टि की है।


मध्यप्रदेश में अधिकतर कोरोना वायरस के मामले इंदौर, ग्वालियर, भोपाल ,जबलपुर ,बेतूल ,देवास ,भिंड और , सागर आदि जिलों में देखने को मिल रहे हैं। साथ ही स्वास्थ्य अधिकारियों ने पुष्टि की है कि राज्य में अधिकतम बनने वाले मरीजों की संख्या प्रथम इंदौर , दूसरे स्थान पर भोपाल और तीसरे स्थान पर जबलपुर में देखी गई है ।


मध्यप्रदेश में ठीक हुए कोरोना मरीजों की संख्या1,80,349 एवं 12,979 मरीजों का अभी भी इलाज जारी है जिनके स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है
 WhatsApp पर खतरा: गूगल पर पब्लिक हो चुकी है ढेरो सारी ग्रुप चैट लिंक, कोई भी इसमें जुड़ सकता है, व्हाट्सएप प्रोफाइल पर भी है खतरा