हिंदूवादी प्रहरी ठाकुर ने कहा, लव जिहाद कानून में संशोधन की आवश्यकता है।

 Mp breaking News

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने जो लव जिहाद पर कानून बनाया है उस पर उज्जैन के हिंदूवादी प्रहरी रूपेश ठाकुर ने इस कानून पर है कहा है कि इसमें संशोधन की जरूरत है।उन्होंने कहा कि मैं शिवराज जी का आभार मानता हूं कि उन्होंने लव जिहाद जैसा कानून बनाया। लेकिन मैं चाहता हूं कि उसमें कुछ संशोधन हो। इसमें संशोधन की आवश्यकता है कि जिसमें दूसरे धर्म के लोग धर्म बदलकर किसी महिला को गलत तरीके से अपने जाल में फंसा कर उनसे शादी कर लेते हैं। इसके साथ ही प्रहरी जी ने बताया कि हाथों में कलेवा चेहरे पर टीका लगाकर हिंदू लड़कियों के साथ शोषण किया करते हैं जो कि बिल्कुल गलत है।

काफी लोगों को इस कानून से परेशानियां थी लेकिन कोई इस पर अपनी आवाज़ नही उठा पा रहा था। लेकिन हिंदूवादी पहरी रूपेश ठाकुर ने लव जिहाद कानून मैं संशोधन की बात को शिवराज सरकार तक पहुंचाया और अपनी बात रखी कि इस प्रकार का संशोधन लव जिहाद कानून में किया जाए नहीं तो यह संविधान के विरुद्ध होगा।

क्या सच में संशोधन की आवश्यकता है इस कानून में

जो संशोधन की बात हिंदूवादी प्रहरी रूपेश ठाकुर ने कही है क्या वह संशोधन इस कानून में करना जरूरी है हालांकि उन्होंने जिस प्रकार का उदाहरण दिया है वैसे मामले बिल्कुल ना के बराबर ही सामने आते हैं लेकिन अगर यह संशोधन भी इस कानून में हो जाए तो यह पूरी प्रकार से सही कानून बन जाएगा और किसी को भी इस से कोई शिकायत नहीं होगी। बाकी तो यह कानून बनना ही बहुत बड़ी बात हो गई है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है
 WhatsApp पर खतरा: गूगल पर पब्लिक हो चुकी है ढेरो सारी ग्रुप चैट लिंक, कोई भी इसमें जुड़ सकता है, व्हाट्सएप प्रोफाइल पर भी है खतरा