मंदसौर कलेक्टर ने हवाई पट्टि का किया निरीक्षण, पूर्ण करने के दिए दिशा निर्देश

 Mandsaur news


मंदसौर जैसे बड़े शहर में भी आज हवाई पट्टी अधूरी है यह सिर्फ अचानक प्लेन लैंडिंग करने के लिए काम आता है बाकी समय तो यहां कुत्ते ही घूमते रहते हैं और आसपास के लड़के यहां पर फोटो शूट के लिए आते जाते रहते हैं लेकिन अब इसके पूर्ण होने का समय आ चुका है।

मंदसौर स्थित हवाई पट्टी  का निरीक्षण कलेक्टर द्वारा किया जा चुका है। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने कहा कि अब इसके पूर्ण होने का समय आ गया है और अब इसका कार्य जल्द ही शुरू होने वाला है। कलेक्टर मनोज पुष्प ने कहा कि हवाई पट्टी पर बनाए जा रहे बाउंड्री वाल को दिसंबर तक पूर्ण कर दिया जाएगा ताकि हवाई पट्टी पर कोई बिना परमिशन आ जा ना सके। उन्होंने कार्य करने वालों को भी कार्य को जल्दी पूर्ण करने के लिए कहा है और फ्लाइंग क्लब वालों को भी कहा है कि आप अपने ऑपरेशन वाले सभी कार्य जल्दी पूरे करें। कलेक्टर ने कहा कि व्यावसायिक उड़ान को ध्यान में रखते हुए एयर स्ट्रिप का आधुनिकीकरण किया जाना जरूरी है और यह बहुत जल्दी पूर्ण हो जाएगा। एयर स्ट्रिप पर सभी मूलभूत आवश्यकताएं भी साथ में ही शुरू की जाएगी और इनका कार्य भी साथ साथ ही चलना चाहिए। हवाई पट्टी पर सभी आधारभूत जो जनरली यात्रियों और सभी के लिए काम आती है उनका होना जरूरी है। इस एयर ट्रिप के माध्यम से उदयपुर, दिल्ली व मुंबई जाने के लिए हाल्ट बन सकता है। इसके बाद कलेक्टर द्वारा सबाखेड़ा, एवं भुक्कीमैं भी शासकीय जमीनों को देखा गया और वहां पर उद्योग बनाने की बात कही गई की इन जमीनों पर भी जल्द ही उद्योग स्थापित हो सकते हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है