मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ थाने में गोनी के दौरान खराब खाना खाने से बिगड़ा कई लोगों का स्वास्थ्य*

Mandsaur today news 


मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ थाने के गांव डोडिया मिना में गोना और मानता का कार्यक्रम था जिसकि की गई मेहमान को आमंत्रित किया गया था यह कार्यक्रम मीणा परिवार में था । जिससे कि वहां के मेहमान में दूसरी खाना खाने से 50 से ज्यादा लोग बीमार हो गए जैसे जिला अस्पताल ले जाया गया और वहां उपचार जारी ।



सूचना के अनुसार वहां के लोगों ने समय से उनका इलाज नहीं कराया और उनके समीप गांव मुंडेरी के प्राइवेट डॉक्टर से इलाज करवाया जिससे कि समय पर उपचार नहीं हो सका और उनका स्वास्थ्य अधिक खराब हो गया  । वही मल्हारगढ़ के अधिकारी मुकेश वर्मा ने ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर को उपचार व्यवस्था के लिए बोला है। 

वहीं दूसरी ओर पंचायत सचिव बलवंत सिंह ने बोला है कि उनका उपचार अभी चल रहा है और उनको सिर्फ उल्टियां हो रही है । अभी कोई सीरियस मरीज नहीं है । और उनका  उपचार अभी भी जारी है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।