मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ थाने में गोनी के दौरान खराब खाना खाने से बिगड़ा कई लोगों का स्वास्थ्य*

Mandsaur today news 


मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ थाने के गांव डोडिया मिना में गोना और मानता का कार्यक्रम था जिसकि की गई मेहमान को आमंत्रित किया गया था यह कार्यक्रम मीणा परिवार में था । जिससे कि वहां के मेहमान में दूसरी खाना खाने से 50 से ज्यादा लोग बीमार हो गए जैसे जिला अस्पताल ले जाया गया और वहां उपचार जारी ।



सूचना के अनुसार वहां के लोगों ने समय से उनका इलाज नहीं कराया और उनके समीप गांव मुंडेरी के प्राइवेट डॉक्टर से इलाज करवाया जिससे कि समय पर उपचार नहीं हो सका और उनका स्वास्थ्य अधिक खराब हो गया  । वही मल्हारगढ़ के अधिकारी मुकेश वर्मा ने ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर को उपचार व्यवस्था के लिए बोला है। 

वहीं दूसरी ओर पंचायत सचिव बलवंत सिंह ने बोला है कि उनका उपचार अभी चल रहा है और उनको सिर्फ उल्टियां हो रही है । अभी कोई सीरियस मरीज नहीं है । और उनका  उपचार अभी भी जारी है ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है