मंदसौर पुलिस पर हमला इनामी बदमाश ने की फायरिंग कि जिसमें सीतामऊ के टी.ई. को आई मामूली चोट

Mandsaur Today news

मंदसौर के सीतामऊ में इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिससे सीतामऊ के टी.आई. मामूली चोट आई । हमले के बाद सीतामऊ के गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और मंदसौर पुलिस एसपी सिद्धार्थ चौधरी भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले का जायजा लिया । 


आपको बता दें कि यह अपराधी मंदसौर और रतलाम जिले का अमजद लाला  है जिस पर इनाम घोषित है जो मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के  गांव बेलारा में अपराधी की सूचना मिली थी जिसे पकड़ने पुलिस की टीम गई हुई थी जिस पर अपराधी ने फायरिंग शुरू कर दी और सीतामऊ के टीआई को गोली छूकर निकली है जिसे मामूली चोट आई है ।


सांसद सुधीर गुप्ता ने बताया कि मेने मामले को लेकर उज्जैन के आई.जी. एवं मंदसौर के टीआई से बात की है और संसदीय क्षेत्र में अशांति फेलाने वाले अपराधी को जल्द पकड़ा जाए वह उस पर सख्त कार्रवाई हो ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है