कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के समय अल्टो कार से 3 पिस्टल, 21 जिंदा कारतूस और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

Mandsaur Today news

मंदसौर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। मंदसौर कोतवाली पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के अंतर्गत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से तीन पिस्टल और 21 जिंदा कारतूस जब्त किए गए हैं। 10 नंबर नाके पर पुलिस द्वारा इन आरोपियों को पकड़ा गया। पुलिस को आर्म्स एक्ट के अंतर्गत यह सफलता हासिल हुई है। जिसमें पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी और एक अल्टो कार में से दो लोगों के साथ तीन पिस्टल और कई संख्या में जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। आज कंट्रोल रूम पर की गई प्रेस वार्ता में पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही। जिसमें एडिशनल एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली पुलिस को जानकारी मिली थी कि रतलाम की तरफ से एक अल्टो कार आ रही है जिस में बैठे यात्रियों के पास अवैध हथियार हैं। इसके बाद शहर कोतवाली पुलिस ने 10 नंबर नाके पर वाहन चेकिंग पॉइंट लगाया और वाहनों को चेक करना शुरू कर दिए। फिर जब थोड़े समय बाद 10 नंबर नाके पर एक अल्टो कार पहुंची जिसमें दो व्यक्ति शामिल थे और पुलिस द्वारा चेकिंग करने पर उनके पास से यह अवैध हथियार प्राप्त हुए। पुलिस द्वारा आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार कार की प्लेट नंबर और कार का रंग भी बता दिया गया था। पुलिस ने आरोपियों के साथ सफेद रंग की अल्टो कार को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस द्वारा अब आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि यह अवैध हथियार कहां से लाए गए हैं और कहां पर ले जा रहें थे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

डोराना जुलूस में विवाद: बांदाखेड़ी फंटे पर दो युवकों पर चलाई एयर गन, लाठी से पिटाई भी की और बाइक भी जला दी
बिना डीजल के चलने वाला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर किया लॉन्च ,नई टेक्नोलॉजी के साथ देश का पहला इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्टर को किसान दिवस के मौके पर सोनालिका कंपनी ने किसानों को दिया तोहफा ।
मंदसौर में 400 से अधिक पक्षियों की मौत के बाद विभाग ने  किया अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग पूरे जिले को आठ भागों में बांट कर रखेगा बर्ड फ्लू पर नजर
उज्जैन के बाद अब इंदौर में भी हुआ राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने वाले लोगों पर हुआ हमला कई लोग घायल हुए।
पंचायत की कुछ व्यवस्थाओं से ग्राम गोगरपुरा के निवासी हैं काफी नाखुश, जानिए ग्रामीणों को किन चीजों में दिक्कत आ रही है