सुवासरा उपचुनाव का प्रतिशत82.61 रहा, दोनों उम्मीदवारों ने मतदान से पहले हनुमान चालीसा पड़ी।

 मंदसौर सुवासरा उपचुनाव

मंदसौर सहित प्रदेश भर में उपचुनाव को लेकर 28 सीटों पर चुनाव की प्रक्रिया संपन्न हुई। बात सुवासरा विधानसभा की की जाए तो यहां पर लोग 7:15 बजे से ही मतदान केंद्र पर मत देने के लिए पहुंच गए थे। धीरे-धीरे मतदान का प्रतिशत बढ़ता जा रहा था और शाम को 5:00 बजे कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि अभी तक 80% मतदान हो चुका है शाम 6:00 बजे तक 83 84 तक हो सकता है। खासकर बुजुर्गों ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया कुछ को अपने परिवार वाले लेकर आए तो कुछ लोगों की मदद पुलिसकर्मियों ने की। कोविड-19 को भी ध्यान में रखा गया। मतदाताओं को मास्क और ग्लव्स के साथ ही प्रवेश दिया गया। साथ ही सभी मतदाताओं का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया। कई जगह पर आदर्श मतदान केंद्र बनाए गए थे इसके चलते युवाओं ने भी पहली बार बढ़-चढ़कर चुनाव में भाग लिया। अब आगामी 10 तारीख को ईवीएम मशीन बताएगी की आने वाला विधायक कौन होगा। आपको बता दें कि मतदान से पहले दोनों उम्मीदवार हरदीप सिंह डंग और राकेश पाटीदार द्वारा हनुमान चालीसा पढ़ी गई। आने वाली 10 तारीख बताएगी की सुवासरा की राजगद्दी पर कौन विराजेगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
खराब मौसम से अफीम फसल खराब, फसल को नष्ट नहीं करें ताकि पोस्ता ले सके सभी किसान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान
मंदसौर पशुपतिनाथ मंदिर में 16 फरवरी ( बसंत पंचमी) के दिन लगने जा रहा है विश्व का सबसे बड़ा घंटा । आइए जानते हैं इस घंटे की क्या है विशेषताएं ।