सुवासरा में मतदान कल, 288 मतदान केंद्र बने, इधर मतदान सामग्री वितरण करते हुए एक व्यक्ति की मौत



मध्यप्रदेश के उप चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी हो चुकी है। आज मंदसौर से सुवासरा के हर केंद्र पर ईवीएम मशीन पहुंचाई गई। मौके पर मंदसौर कलेक्टर के साथ एसपी सिद्धार्थ जी मौजूद थे। सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में 250000 मतदाता है जो कल मतदान करेंगे। यहां भाजपा से हरदीप सिंह डंग और कांग्रेस से राकेश पाटीदार मुख्य प्रत्याशी है। मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि 388 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। सभी जगह पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम रहेगी। 85 सहायक मतदान केंद्र भी बनाए गए हैं जिससे एक मतदान केंद्र पर 600 से ज्यादा मतदाता इकट्ठे ना हो। 40 सेक्टर बनाए गए हैं जिसमें 10 से ज्यादा मतदान केंद्र नहीं है। सभी 388 मतदान केंद्रों को आज और कल सैनिटाइज कर दिया गया है। मतदान केंद्रों पर मास्क ,सेनीटाइजर पहुंचा दिए है। मंदसौर जिले में कुल 50 एक्टिव कोरोना मरीज है। जिसमें सुवासरा क्षेत्र के कुल नौ मरीज है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
किसानों के कर्ज में माफ होंगे सहकारी बैंक से लिए गए 550 करोड़ रुपए की ब्याज राशि ,शिवराज कैबिनेट ने मंगलवार के दिन लिया गया हम फैसला ।
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
 अगर आप गुप्ता चौराहे पर कचौरी-समोसा खाने जा रहे हैं तो हो जाए सावधान, आपका वाहन अस्त-व्यस्त खड़ा मिला तो कट जाएगा चालान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान