मध्यप्रदेश में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रही हैं वैसे- वैसे दोनों विपक्ष पार्टियां एक दूसरे पर जमकर बरस रहै है

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं जिसकी तारीख घोषित हो गई है वह दोनों पक्ष और विपक्ष पार्टियां एक दूसरों पर जमकर बरस रहे हैं वैसे ही आज मध्यप्रदेश के मंदसौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर बरस रहे हैं

       वहीं कांग्रेस भी अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ दिए उन्होंने भी उपचुनाव के लिए पूरी तरह से चुनाव प्रचार में लग गए । बता दें कि आपको 28 सीटों पर जो चुनाव होने वाले हैं उनमें से 25 सीटों पर कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा दिया है और दो कांग्रेस विधायकों के निधन से रिक्त हो गई थी और एक भाजपा विधायक के निधन से रिक्त हुई थी ।

       आज मध्यप्रदेश के मंदसौर में सुवासरा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तब कोई विधायक उनसे मिलने जाते थे तब  हां विधायकों से कहते थे बजट नहीं है और अपने छिंदवाड़ा जिले के लिए उनके पास बजट की कोई कमी नहीं थी । और उन्होंने कहा कि 74 साल की उम्र में एक मंत्री बहन पर अभद्र टिप्पणी की है आपको बता दें कि कमलनाथ जी ने अपने चुनाव प्रचार के समय बीजेपी विधायक को आइटम कहकर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसको लेकर वह आज उन पर खूब बरसे  । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वह होता है जो कठिनाई के समय जनता के पक्ष में निर्णय ले नाकि अनदेखा करें ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां