भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का हुआ मंदसौर दौरा और की कई जनसभा संबोधित ।

 


     भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा के गांव रुणीजा , तितरोद, सीतामऊ , नाहरगढ़ में जनसभा को संबोधित किया ।

      गांव रुणीजा में सभा को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 15 महीने की सरकार ने सारी जन कल्याण योजनाओं को बंद कर दिया और साथ ही उस सरकार से युवा , किसान, महिला,  मजदूर सभी परेशान थे । यह आम चुनाव नहीं है यह प्रदेश के भविष्य का चुनाव है उन्होंने कहा कि उस सरकार में लो एवं आर्डर बहुत मजबूत था मतलब लो यानी रुपए लाओ और आर्डर ले जाओ । भाजपा की सरकार ने अपने कार्यकाल में विकास की प्रगति के साथ-साथ देश की सुरक्षा का भी ख्याल रखा है उन्होंने आतंकवाद को जड़ से खत्म करने का प्रयास किया है । कश्मीर से धारा 370 हटाई है । देश के पूर्व प्रधानमंत्री बिहारी वाजपाई जी ने  गांव से गांव को जोड़ने का प्रयास किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीब के आंसू पूछे और उज्जवला योजना का शुभारंभ किया । और देश के विभिन्न वर्गों को जोड़ने का प्रयास किया है ।  उन्होंने कल सुवासरा विधानसभा के विभिन्न स्थानों जनसभा को संबोधित किया और उनके साथ *सांसद सुधीर गुप्ता , विधायक राधेश्याम पाटीदार ,मनासा विधायक माधव मारू* भाजपा नेता गण उपस्थित थे ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान
खराब मौसम से अफीम फसल खराब, फसल को नष्ट नहीं करें ताकि पोस्ता ले सके सभी किसान
मंदसौर पशुपतिनाथ मंदिर में 16 फरवरी ( बसंत पंचमी) के दिन लगने जा रहा है विश्व का सबसे बड़ा घंटा । आइए जानते हैं इस घंटे की क्या है विशेषताएं ।