मंदसौर के एक युवक ने की आत्महत्या की कोशिश बड़ी पुलिया से लगाई छलांग

मंदसौर के एक युवक ने की आत्महत्या की कोशिश



   मंदसौर के राम टेकरी निवासी एक युवक ने आज आत्महत्या करने की कोशिश की  युवक ने आज बड़ी पुलिया से छलांग लगाई लेकिन दो युवकों ने अपनी जान को दांव पर लगाकर उस युवक की जान बचाई अब उस युवक को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, रामटेकरी स्थित युवक का नाम बावन  कुमार बताया जा रहा है । 

   आज सुबह पशुपति नाथ की बड़ी पुलिया पर से छलांग लगा दी युवक को डूबता हुआ देख दो युवकों ने मिलकर उस युवक की जान बचाई और उस समय पर पुलिस को सूचना दी गई युवक को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है बताया जा रहा है कि वह किसी पारिवारिक आपसी कारण के चलते परेशान था और उसने आत्महत्या करने की कोशिश की, युवक की जान बचाने वाले उन दोनों युवकों का नाम कैलाश और मदन लाल ने अपनी जान की परवाह किए बिना नदी में छलांग लगा दी और उस युवक को बचा लिया गया । अब युवक की जान खतरे से बाहर बताई जा रही है

    कोतवाली थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी के अनुसार कोरोना काल के चलते आर्थिक नुकसान एवं पारिवारिक कारण आत्महत्या की कोशिश की है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
खराब मौसम से अफीम फसल खराब, फसल को नष्ट नहीं करें ताकि पोस्ता ले सके सभी किसान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान
मंदसौर पशुपतिनाथ मंदिर में 16 फरवरी ( बसंत पंचमी) के दिन लगने जा रहा है विश्व का सबसे बड़ा घंटा । आइए जानते हैं इस घंटे की क्या है विशेषताएं ।