5 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ दो तस्कर धराएं, राजस्थान के गंगधार से लाए थे।

 

रतलाम पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी द्वारा चलाए गए अभियान के अंतर्गत मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं। इसमें जावरा सीएसपी प्रदीप सिंह राणावत के निर्देशन में जावरा शहर में बदल बदल कर वाहन चेकिंग में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 5 किलो 100 ग्राम गांजा जप्त किया है जिसकी कीमत लगभग ₹40000 है। प्रेस वार्ता में बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि तालनाका क्षेत्र में बिना नंबर की गाड़ी में गांजा तस्करी होने वाला है। इसी के चलते पुलिस ने टीम बनाकर दो लोगों को गांजा की लेनदेन करते हुए पकड़ा। आरोपियों में गांजा देने वाला प्रेमदास और गांजा लेने वाला विनोद दोनों को पुलिस ने कल रात में लिया गया और आरोपियों से पूछताछ की जिससे पता चला कि उक्त गांजा राजस्थान में पहलाद सिंह डोगरा गंगरार राजस्थान से लेकर आया है। फिलहाल पुलिस प्रहलाद की तलाश कर रही है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

#मंदसौर: लापता राहुल पाटीदार की लाश मिली, पूरे इलाके में फैल गई सनसनी, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, पढ़े खबर
देश का पहला CNG से चलने वाला ट्रैक्टर हुआ लॉन्च  किसानों की लगभग 2 लाख रुपए तक की बचत करेगा प्रत्येक वर्ष , सीएनजी से चलने वाले ट्रैक्टर कि क्या है खासियत ।
खराब मौसम से अफीम फसल खराब, फसल को नष्ट नहीं करें ताकि पोस्ता ले सके सभी किसान
उत्तराखंड में फिर से तबाही: ग्लेशियर फटने से नदी किनारे वाले सभी घर बहे, कई लोग पानी के साथ बह गए, कुछ लोगों की गई जान
मंदसौर पशुपतिनाथ मंदिर में 16 फरवरी ( बसंत पंचमी) के दिन लगने जा रहा है विश्व का सबसे बड़ा घंटा । आइए जानते हैं इस घंटे की क्या है विशेषताएं ।