मंदसौर जिले में 10 और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 288


मंदसौर जिले में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है आज की 10 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ी है 281 हुई कुल मरीजों की संख्या हो साथ ही 162 मरीज ठीक होकर अपने घर लौटे हैं और 117 एक्टिव केस अभी मंदसौर में हैं मंदसौर किल कोरोना योजना (Mandsaur kill corona) के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में किया जा रहा है सर्वे और उसी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है और लगाता स्वास्थ्य विभाग की टीम ग्रामीण तथा शहरों में स्वास्थ्य परीक्षण कर रही है उसी कारण कोरोना कि मरीजों की संख्या बढ़ रही है कल देर रात को 18 कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी और आज सुबह  10 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले लगातार मंदसौर में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है और देखा जाए तो 8 दिन में 90 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं और इसी के चलते प्रशासन लगातार लोगों को जागरूक करने में लगा हुआ है उसके बावजूद भी लोग जागरूक नहीं हो रहे हैं और ज्यादातर लोग मुंह पर मार्क्स और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान