मंदसौर पुलिस ने आज दो चोरों को पकड़ा और उनकी चुराई हुई बाइक जप्त करें दूसरी ओर कृषि मंडी में दो और युवक बाइक चोरी करते पकड़े गए ।

आज मंदसौर में दो जगह चोरों को पकड़ने की घटना हुई

पहली घटना


मंदसौर शहर थाना कोतवाली पुलिस ने 2 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया जिन से चोरी की दो मोटरसाइकिले जप्त की गई है 6 दिन पूर्व नई आबादी दशरथ नगर से कोतवाली वाहन चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई गई थी उसके बाद पुलिस ने कंट्रोल रूम की सहायता से आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरा की चेकिंग की जिसमें वह युवक गाड़ी ले जाता दिखा था उसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश की और उसे ढूंढ निकाला आरोपी का नाम कमलेश जो कि गांव से सेकरी का रहने वाला है उसके साथ एक अन्य साथी भी है जिसका नाम पुष्कर निवासी गरोड़ा है इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और इन दोनों से चोरी की दो बाइक भी बरामद करी पुलिस का कहना है कि इनके पास और भी बाइक हो सकती है इसलिए उन्होंने कोर्ट में पेश करके इन दोनों को लेकर रिमांड मांगा है जिससे कि और गाड़ियों के बारे में पूछताछ की जा सके 

शिव कुमार यादव थाना प्रभारी कोतवाली से बातचीत

हमें चोरी की सूचना मिली थी जिसके बाद हमने कंट्रोल रूम की सहायता से सीसीटीवी कैमरा चेक की है उसमें एक नंबर मिला हमें जिसको ट्रेस करके हम इन दोनों तक पहुंचे और इन दोनों को पकड़ा इन से दो बाइक बरामद करी साथ ही उन्होंने पूर्व में दो चोरिया और की थी जिनके बारे में अभी पूछताछ चल रही है कोर्ट में पेश करके इनके खिलाफ पुलिस रिमांड लिया जाएगा जिससे कि सही तरीके से पूछताछ हो सके ।


दूसरी घटना


मंदसौर कृषि उपज मंडी के बाहर किसानों की खडी गांडी मे चोरी का प्रयास करते दो युवकों  को किसानों ने पकड़ा और जमकर धुलाई की गई और उसके बाद पिपलियाचौकी पुलिस के सुपुर्द किया गया पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई चल रही है आखिरकार यह चौट्टा कहां का रहने वाला है पुलिस के द्वारा पूछ ताज चल रही है देखों विडियों भी जारी किया गया।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान