मंदसौर वाय डी नगर थाने के सामने तूफान और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर चार नर्स हुई घायल


मंदसौर में थाना वाय डी नगर के सामने आ रही है एक तूफान और ट्रक के बीच में सौदा टक्कर हुई जिसके बीच 4 नर्स घायल हो गई नर्सों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया यह हादसा उस समय हुआ जब मंदसौर में जोरदार बारिश हो रही थी और ट्रक और तूफान में यह टक्कर हुई जिसकी वजह से चार कोरोना काउंट रोल रूम पर सेवा दे रही नर्स घायल हो गई जिनको तुरंत 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया और उपचार किया गया सूचना के माध्यम से पता चला है कि तूफान गाड़ी वाला तेज रफ्तार से आ रहा था जिस पर बड़ा हादसा होते-होते टला जिला अस्पताल में 4 नर्सों का उपचार हुआ और अभी 4 नर्स ठीक है ड्राइवरों की लापरवाही के कारण यह जो हादसे हुआ हैं 
जिला अस्पताल की नर्सों का कहना है कि यहां उचित व्यवस्था नहीं है मोबाइल की टॉर्च जला कर इंजेक्शन लगाने पड़ते हैं बड़े अधिकारियों को इन बातों पर ध्यान देना चाहिए यहां इनवर्टर जैसी सुविधाओं को जल्द से जल्द आने चाहिए ।
#coronafightindia

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान