मंदसौर कॉलेज ग्राउंड की दीवार गिरने से एक युवक हुआ घायल युवक कर रहा था आर्मी की तैयारी ।


मंदसौर के पीजी कॉलेज के पास मौजूद कॉलेज ग्राउंड कल चली तेज हवा और आंधी के कारण कॉलेज ग्राउंड की एक दीवार गिरी और दो युवक उसी दीवार के नीचे खड़े उसी टाइम दीवार गिरने से एक युवक को गंभीर चोट आई है जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है यह दोनों युवक आर्मी की तैयारी के लिए रोजाना कॉलेज ग्राउंड में दौड़ लगाने आते थे और कल भी दौड़ लगाने के उद्देश्य से ही आए थे किंतु तेज हवा पानी और आंधी के तीव्र गति से चलने के कारण दोनों युवक कॉलेज ग्राउंड में ही समीप एक दीवाल के पास खड़े हो गए किंतु वह दीवार हवा आंधी से नीचे गिर गई और युवक को घायल कर दिया इस पर ABVP ग्रुप में नाराजगी जताई और इसका विरोध किया की दीवाल खराब क्वालिटी की बनाई गई थी उस ठेकेदार पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए ऐसी ABVP ग्रुप के द्वारा मांग की गई और प्रशासन से चोट लगे लड़के के लिए मुआवजे की मांग की गई ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Popular Posts

मन्दसौर:अफीम किसानों के लिए बहुत ही बुरी खबर, अफीम की खेती निजी कंपनियों के हाथ में जा रही है।
मल्हारगढ़ 1.5 क्विंटल डोडाचूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, एक दंपत्ति के घर पुलिस ने दी दबिश
5 साल बाद तक बनकर तैयार हुआ सीतामऊ फाटक और ओवरब्रिज, आज से शुरू होगा। 3 किलोमीटर का चक्कर बचेगा, लगभग 80हजार लोगों को मिल सकेगी राहत‌।
मंदसौर के तालाब में डूबे ग्यारहवीं के 3 छात्र,होली खेलने के बाद तालाब मे तीन दोस्त नहाने के लिए गए थे, दो के शव मिले ,जबकि एक को बचा लिया गया।
मंदसौर: फिलहाल मध्यप्रदेश में नहीं होगा टोटल लॉकडाउन,सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान